तिरुपति लड्डू विवाद: अमूल ने कहा, 'नर्व तिरुपति मंदिर को घी की आपूर्ति करता है'

Also Read

अमूल का यह बयान टीडीपी द्वारा पिछली वाईएसआरसीपी सरकार के कार्यकाल के दौरान तिरुपति के लड्डुओं में "पशु वसा" के इस्तेमाल के आरोपों के बीच आया है।


अमूल ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) को लड्डू बनाने के लिए घी की आपूर्ति नहीं की है। यह बात तेलुगू देशम पार्टी द्वारा पिछली जगन रेड्डी सरकार के कार्यकाल के दौरान भगवान वेंकटेश्वर को दिए जाने वाले प्रसाद में "पशु वसा" के उपयोग के आरोपों के बाद कही गई है।

अमूल ने कहा कि उन्होंने कभी भी तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) को घी की आपूर्ति नहीं की है। (चित्र का उपयोग प्रतिनिधित्व के लिए किया गया है)

अमूल ने एक्स पर इस मुद्दे को संबोधित करते हुए कहा, "यह कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के संदर्भ में है जिसमें उल्लेख किया गया है कि अमूल घी तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) को आपूर्ति की जा रही थी। हम यह सूचित करना चाहते हैं कि हमने कभी भी टीटीडी को अमूल घी की आपूर्ति नहीं की है

"हम यह भी स्पष्ट करना चाहते हैं कि अमूल घी हमारे अत्याधुनिक उत्पादन संयंत्रों में दूध से बनाया जाता है जो आईएसओ प्रमाणित हैं। अमूल घी उच्च गुणवत्ता वाले शुद्ध दूध वसा से बनाया जाता है। हमारी डेयरियों में प्राप्त दूध FSSAI द्वारा निर्दिष्ट मिलावट का पता लगाने सहित सख्त गुणवत्ता जांच से गुजरता है। अमूल घी 50 से अधिक वर्षों से भारत का सबसे भरोसेमंद घी ब्रांड है और भारतीय घरों का एक अभिन्न अंग बना हुआ है। यह पोस्ट अमूल के खिलाफ इस गलत सूचना अभियान को रोकने के लिए जारी की जा रही है। किसी भी प्रश्न के मामले में, कृपया हमारे टोल-फ्री नंबर 1800 258 3333 पर कॉल करें," इसमें आगे कहा गया।

पोस्ट को ज्यादा शेयर करें फेसबुक व्हाट्सएप पर ताकि आपके जैसे यह जानकारी सभी लोगों तक पहुंच जाएं धन्यवाद दोस्तों

Post a Comment

और नया पुराने
FOLLOW ME BLOGGERFOLLOW
Join WhastsApp Group Join Now